Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Pro के दामों में भारी गिरावट, छूट...

Flipkart Sale: iPhone 15 Pro के दामों में भारी गिरावट, छूट देख तुरंत करेंगे बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको भी iPhone का शौक है और किसी अच्छे ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो ये डील आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी डिस्काउंट पर एप्पल के सबसे महंगे फोन में गिने जाने वाला iPhone 15 Pro फोन सस्ता मिल रहा है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Pro फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 7 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 134900 रुपए की जगह 124990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 9910 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ किफायकी EMI और एक्सचेंज ऑफर का मौका मिल रहा है, इसका लाभ आप अभी उठा सकते हैं।

iPhone 15 Pro एक टाइटेनियम बॉडी से लैस फोन है। इसमें A17 प्रो चिप दी गई है। ये चिप अलग ही गेमिंग का अनुभव देगी। इसमें 48MP मुख्य कैमरा मिलता है। इसमें USB 3 टाइप का चार्जर मिलता है। इससे डेटा ट्रांसफ़र आसानी से किया जा सकता है। इस चार्जर से iPhone , Mac या iPad को भी चार्ज कर सकते हैं।

iPhone 15 Pro के फीचर्स

फीचर iPhone 15 Pro
स्टोरेज128 GB ROM मिलती है।
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display दी गई है।
कैमरा48MP , 12MP , 12MP , 12MP Front Camera मिलता है।
प्रोसेसरA17 Pro Chip, 6 Core Processor दिया गया है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) सिम मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 15 Pro फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories