सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर...

Flipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, एप्पल हर साल अपनी बेहद शानदार सीरिज को पेश करता है। अभी हालहि में एप्पल ने iPhone 15 सीरिज को 4 मॉडल्स के साथ लॉन्च किया है। जिन पर यूजर्स का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है। लेकिन इस बीच आईफोन प्रेमियों की किस्मत चमक गई है। फिल्पकार्ट पर iPhone 13 Pro फोन बहुत ही अच्छे दाम में मिल रहा है।

iPhone 13 Pro पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट iPhone 13 Pro पर 33 फीसदी की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद ये फोन आपको Gold कलर का 512 GB स्टोरेज वाला फोन 1 लाख 49 हजार 900 रुपए की जगह 99 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस तरह इस फोन पर 49 हजार 901 रुपए की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह अगर अभी तक आपने 512 जीबी रैम वाला एप्पल का आईफोन प्रो नहीं खरीदा है तो 49 हजार से ज्यादा की बचत पर घर ला सकते हैं।

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 13 Pro
स्टोरेज512 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.1 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 12MP औ 12MP , 12MP के कैमरे मिल रहे हैं।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip का दमदार Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।

iPhone 13 Pro को इस तरह बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories