गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकiPhone 15 क्या आया iPhone 14 Plus हो गया 20000 से ज्यादा...

iPhone 15 क्या आया iPhone 14 Plus हो गया 20000 से ज्यादा सस्ता, यहां से खरीदने पर होगी महाबचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: एप्पल के आईफोन को आम हो या खास सभी खरीदना चाहते हैं। लेकिन समस्या ये आती है कि, कीमत बजट से बाहर होने के कारण कई लोगों का ये सपना बस सपना ही रह जाता है। लेकिन अब ऐसे ही लोगों को परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale iPhone 14 Plus पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट दे रही है, जिसे बहुत ही सस्ते में घर लाया जा सकता है।

iPhone 14 Plus पर मिल रही 20 हजार से ज्यादा की छूट

128 GB वाले iPhone 14 Plus फोन पर 23 फीसदी की छूट चल रही है, जिसके बाद यूजर को ये 89900 रुपए की जगह 68999 रुपए में पड़ेगा। इस तरह इस फोन पर 20 हजार 901 रुपए की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे काफी बचत यूजर्स को हो सकती है। ये फोन स्टार लाइट कलर का है। इस फोन पर 1 Year Warranty फोन पर मिल रही है, इसके साथ ही 6 Months Warranty In-Box Accessories पर मिल रही है।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचर iPhone 14 Plus
स्टोरेज128 GB की ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP,12MP ,12MP Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart Sale पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories