सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Pro Max को क्यों ही लेना जब अच्छे...

Flipkart Sale: iPhone 15 Pro Max को क्यों ही लेना जब अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा Phone 14 Pro Max? देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: एप्पल ने हालिह में अपने बेहद जबरदस्त iPhone 15 सीरिज को पेश किया है। इस सीरिज के सभी 4 मॉडल्स को यूजर्स के द्व्रारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। सबसे ज्यादा चर्चा इस सीरिज में आने वाले सबसे महंगे और प्रीमियम स्मार्टफोन iPhone 14 Pro Max की हो रही है। लेकिन इसकी के टॉप मॉडल की कीमत 2 लाख के आस-पास होने के कारण यूजर्स के लिए इसे खरीदना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

iPhone 14 Pro Max पर मिल रहा डिस्काउंट

अगर आप भी चाहते हुए भी नहीं खरीद पा रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Pro Max सस्ते में मिल रहे। इस फोन को खरीद सकते हैं।फ्लिपकार्ट Deep Purple कलर और 128 GB स्टोरेज वाले फोन पर 5 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये APPLE iPhone 14 Pro Max को 6 हजार 901 रुपए की बचत पर घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 5 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 34 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रुपए में मिलेगा।

EMI और एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इतना ही नहीं अगर आपका बजट कम है तो 4375 रुपए की आप EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। वहीं, बैंक ऑफर्स के जरिए भी आप पैसे बचा सकते हैं। अगर यूजर्स अभी भी इस फोन को नहीं खरीद पा रहे हैं तो 30 हजार 600 रुपए के एक्सचेंज ऑफर पर इसे घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये छूट उन्हीं लोगों को मिलेगी जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

फीचरiPhone 14 Pro Max
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 48MP , 12MP और 12MP का कैमरा मिल रहा है।
सिमDual Sim के साथ Nano और eSIM मिल रहा है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip का 6 Core Processor मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 पर ऑपरेट करता है।

इस तरह आप iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन को अच्छे ऑफर की डील पर सस्ते में घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें