शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: LG का AC हुआ 52% सस्ता, गर्मी के साथ किटाणुओं...

Flipkart Sale: LG का AC हुआ 52% सस्ता, गर्मी के साथ किटाणुओं को देगा मात

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी अपने पूरे चर्म पर पहुंच चुकी है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कुछ लोग AC खरीद रहे हैं। लेकिन गर्मी का मौसम होने की वजह से इनकी कीमतें काफी बढ़ गई हैं। ऐसे में अगर आपका प्लान भी किसी एसी को खरीदने का कर रहा को Flipkart Sale में बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा LG का AC घर ला सकते हैं। इस एसी को फ्लिपकार्ट आधी कीमत पर बेच रहा है।

Flipkart Sale में आधी कीमत पर बिक रहा LG का AC

फ्लिपकार्ट LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model 1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC पर 52 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 78990 रुपए वाला AC 37290 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 41700 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। LG के इस AC की खासियत की बात करें तो इसमें HD Filter with Anti-Virus Protection,VIRAAT Mode, Diet Mode & ADC Sensor AC जैसी खूबियां मिल रही हैं। इसका Anti-Virus Protection आपको कीटाणुओं से बचाएगा। ये एसी 1.5 Ton का है।

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model 1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC की खूबी

बिजली की बचत करने के लिए इसे 3 Star BEE Rating 2024 की रेटिंग मिली हुई है। ये Auto Restart होता है। इसे चलाने के लिए आपको खुद उठना नहीं पड़ेगा। इसमें तापमान को सही रखने के लिए Sleep Mode दिया गया है। ये एक AI Dual Inverter AC है। इस एसी का एआई डुअल इन्वर्टर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस डुअल रोटरी कंप्रेसर तकनीक को जोड़ता है। ये तापमान को कंट्रोल रखता है। इसमें Dual Rotary Compressor दिया गया है। ये एसी 2 Way Air Direction के साथ चलता है। ये आपके घर को कुछ ही देर में ठंडा कर देगा और बर्फीला आनंद देगा।

LG AC के फीचर्स

फीचर LG AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिलती है।
बिजली बचत बिजली बचत के लिए 3 Star BEE Rating दी गई है।
स्टार्टये Auto Restart होता है।
मोडSleep Mode दिया गया है।
कूलिंग क्षमता4400 W की कूलिंग क्षमता है।
कंप्रेसरDual Rotary Compressor दिया गया है।
हवा2 Way Air Direction की हवा देता है।

LG AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं । इसके साथ ही बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories