रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale में 45 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ घर लेकर जाएं MOTOROLA...

Flipkart Sale में 45 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ घर लेकर जाएं MOTOROLA 55 inch Ultra HD 4K Smart TV, फटाफट उठाएं डील का लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: इस रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) से पहले क्या आप अपने घर या दफ्तर के लिए नया स्मार्टटीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं अगर हां तो आपको इस खबर को मिस नहीं करना चाहिए। आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन एक बार फिर शुरू हो चुका है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर स्मार्टटीवी को लेकर एक धांसू डील मिल रही है। इस ऑफर के जरिए आपको पैसों की अच्छी बचत तो होगी ही, साथ ही एक बढ़िया प्रोडक्ट भी मिल जाएगा। नीचे जानें क्या है पूरी डील।

MOTOROLA Envision 55 inch Ultra HD LED Smart Android TV Features

मोटोरोला कंपनी का ये स्मार्टटीवी स्टाइलिश लुक के साथ आता है। इसमें Netflix, Prime Video, Disney+ Hotsta और Youtube जैसे ऐप्स सपोर्ट करते हैं। इसमें 20 वाट का साउंड आउटपुट स्पीकर मिलता है। साथ ही 60hz की रिफ्रेश रेट दी गई है।

फीचर्सMOTOROLA Envision 55 inch Ultra HD 4K Smart TV
Model Name55UHDADMXSBE
Display Size140 cm (55 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Refresh Rate60 Hz

MOTOROLA Envision 55 inch Ultra HD LED Smart Android TV Offer

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला कंपनी के दमदार स्मार्टटीवी को 54999 रुपये की प्राइस पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 45 फीसदी की छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत 29999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील पर काफी अच्छी पैसों की सेविंग की जा सकती है। इसके साथ ही आपको 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल सकता है। मगर इसके लिए आपको ऑफर का टाइम पर फायदा उठाना होगा।

यहां पर आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक सीमित के लिए हो सकता है। इस डील में किसी भी टाइम बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories