शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Nothing Phone (2) को हजारों की बचत पर खरीदें,...

Flipkart Sale: Nothing Phone (2) को हजारों की बचत पर खरीदें, फीचर्स और लुक खरीदने को कर देगा मजबूर!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन Nothing Phone (2) फोन को खरीदना है लेकिन आपका बजट आपका ये शौक पूरा होने नहीं दे रहा है तो ये खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे Nothing Phone (2)फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है।

Nothing Phone (2) पर मिल रहा डिस्काउंट

Dark Grey कलर वाले 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले Nothing Phone 2 फोन पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 49999 रुपए की जगह 44999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे कम दाम में घर लाया जा सकता है। नथिंग का ये फोन बेहद खास और अलग है, इसके लुक और फीचर्स को यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप इसे घर लाना चाहते हैं तो बहुत ही कम दाम में खरीद सकते हैं।

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2)
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्पले6.7 inch का Full HD Display मिल रहा है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50 MPOIS और 50MP कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4700 mAh की Lithium ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।

Nothing Phone (2) को कम कीमत में घर लाने का काफी अच्छा ऑफर है। लेकिन आपको बता दे, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories