मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 11000 से ज्यादा छूट पर मिल रहा OnePlus 10R फोन,...

Flipkart Sale: 11000 से ज्यादा छूट पर मिल रहा OnePlus 10R फोन, गेमिंग और वीडियो के लिए है बेस्ट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन को देश और दुनिया में खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, यूजर्स इसे खरीदने के लिए काफी बेताब रहते हैं। अपने अच्छे फीचर्स के दम पर यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली कंपनी बहुत जल्द अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करने जा रही है। जिसको लेकर यूजर्स में काफी बेताबी नजर आ रही है। लेकिन इस बीच वनप्लस के एक बेहद शानदार OnePlus 10R फोन के दामों में भारी कमी आ गई है। इसे फ्लिपकार्ट से बहुत अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। इसमें 50MP Rear Camera के साथ 16MP Front Camera दिया गया है। जो कि, फोटो और वीडियो बनाने वाले लोगों के लिए काफी खास है।

OnePlus 10R पर मिल रही छूट

Sierra Black कलर के OnePlus 10R फोन पर 28 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये
128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन 38999 रुपए की जगह 27739 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर 11 हजार 260 रुपए की छूट मिल रही है। अपने यूजर्स को और भी सस्ता फोन दिलाने के लिए इसमें बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दिया गया है। जिससे और भी सस्ता ये फोन आपको मिल सकता है।

OnePlus 10R के फीचर्स

फीचरOnePlus 10R
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Display मिल रही है।
कैमरा50MP Rear Camera के साथ 16MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।

OnePlus 10R की स्क्रीन में क्या है नया?

ये फोन एमटीके डाइमेंशन 8100-मैक्स चिपसेट से लैस है, थर्मल कंट्रोल तो रहता ही है। इसके साथ ही ये फोन कम बिजली की खपत पर चलता है। ब्राउज़िंग, स्ट्रीमिंग और गेमिंग के लिए एक अलग तरह का अनुभव देता है। इसमें 6.7 इंच की 120 हर्ट्ज एफएचडी फ्लुइड डिस्प्ले दी गई है। जिससे आसानी से फोन की डिस्प्ले को स्मूथली स्क्रोल किया जा सकता है। OnePlus 10R 5G Smartphone में डिस्प्ले एडेप्टिव फ्रेम रेट दिया गया है। जिससे आसानी से एक पेज से दूसरे पेज पर जाया जा सकता है।

गेम लवर्स के लिए पावरफुल GPU

इसमें G610 MC6 GPU दिया गया है। जो कि, गेम लवर्स की मौज करा सकता है। ये जीपीयू बेस्ट GPU में गिना जाता है।Oneplus 10R 5G फोन Android 12 पर चलता है जो OxygenOS 12.1 है। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम भी काफी अच्छा है। ये मार्केट में Sierra Black, Forest Green कलर में मौजूद है। इसे 4 मई 2022 को लॉन्च किया गया था। इस फोन की सक्सेस को देखते हुए ही कंपनी ने Oneplus 11R 5G फोन को मार्केट में उतारा है।
ये फोन तीन स्टोरेज वेरियंट में मौजूद है।

OnePlus 10R का वेरियंट और कीमत

8GB रैम और 128GB storage के लिए यूजर्स को Rs 38,999 रुपए चुकाने होंगे।12GB रैम और 256GB storage के लिए यूजर को42,999 रुपए देने होंगे। वहीं,12GB रैम और 256GB storage के लिए 43,999 रुपए देने होंगे। फिलहाल आप ऑफर से सस्ते और अच्छे में खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए फल्पिकार्ट की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें