शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 10000 रुपए सस्ता मिल रहा OnePlus 40 inch के Full...

Flipkart Sale: 10000 रुपए सस्ता मिल रहा OnePlus 40 inch के Full HD Smart TV, देगा थिएटर वाला फील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी बेहतरीन डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए 40 इंच के बाहद खूबसूरत और शानदार फीचर्स से लैस OnePlus के Full HD Smart TV को सस्ते में घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस टीवी पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है।

OnePlus के 40 inch Full HD Smart TV पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट OnePlus के 40 inch Full HD Smart TV पर 33 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 29999 रुपए की जगह 19999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस तरह 10 हजार की छूट पर बेहतरीन ऑडियो और पिक्चर क्वालिटी वाला ये स्मार्ट टीवी घर ला सकते हैं। अगर आप किसी बेहतरीन स्मार्ट टीवी को खरीदने की सच रहे हैं तो सस्ते में महाबचत के साथ इससे अच्छा कोई दूसरा विकल्प आपके लिए नहीं हो सकता है। चलिए आपको वनपल्स के इस 40 इंच के स्मार्ट टीवी की खासियत के बारे में बताते हैं।

OnePlus के 40 inch Full HD Smart TV के फीचर्स

फीचरOnePlus 40 inch Full HD Smart TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime Video के साथ Disney ,Hotstar और Youtube जैसे सपोर्टेड ऐप्स मिल सकते हैं।
ऑपरेटAndroid Google पर ये टीवी ऑपरेट करता है।
पिक्सलइस टीवी में Full HD 1920 के साथ 1080 Pixels मिल रहे है।
साउंड Sound क्वालिटी की बात करें तो 20 W का साउंड मिल सकता है।
रेफ्रेस रेटRefresh Rate के रुप में 60 Hz मिल रहा है।

इस स्मार्ट टीवी पर चल रहा ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिे फअलिपकार्ट पर संपर्क करें। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories