रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन हुआ सस्ता, डिस्काउंट खुश कर देगा

Flipkart Sale: OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन हुआ सस्ता, डिस्काउंट खुश कर देगा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन्स देश और दुनिया में काफी पसंद किए जाते हैं। किफायती कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिलने के कारण यूजर्स को ये काफी पसंद आते हैं। अगर आपका प्लान भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर बहुत अच्छा ऑफर दे रहा है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर मिल रही छूट

फ्लिपकार्ट से Blue Tide कलर के साथ 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM वाले फोन को 13 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये फोन 19999 रुपए की जगह 17211 रुपए में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे यूजर्स को फायदा हो सकता है। कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स आपका दिल खुश कर देंगे। ये 5 जी स्मार्टफोन आपके काफी काम का साबित हो सकता है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के फीचर्स

फीचर्सOnePlus Nord CE 2 Lite 5G
रैम6 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.59 inch की Display मिल रही है।
कैमरा 16MP का Front Camera और 64MP Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 10 पर ऑपरेट करता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर काफी सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही यहीं से इस बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories