शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकFlipkart Sale: AI Crystal Clear Bluetooth वाले OnePlus Nord Earbuds हुए बहुत...

Flipkart Sale: AI Crystal Clear Bluetooth वाले OnePlus Nord Earbuds हुए बहुत ही सस्ते, म्यूजिक लवर्स करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप भी म्यूजिक लवर हैं और किसी अच्छे से ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस खबर पर जरुर नजर डाल लें क्योंकि आपको कम कीमत में बहुत ही अच्छे OnePlus Nord Earbuds मिल सकते हैं। ये ऑफर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale दे रही है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। ये आपको AI Crystal Clear Call Bluetooth फीचर के साथ मिलेंगे। इन ईयरबड्स को लगाने के बाद आपको बाहर के शोर से राहत मिल जाएगी।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ OnePlus Nord Buds 2r True Wireless Earbuds

फ्लिपकार्ट OnePlus Nord Buds 2r True Wireless Earbuds पर 26 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये Dual Mic और AI Crystal Clear Call Bluetooth Headset के साथ आने वाले True Wireless 2299 रुपए की जगह 1699 रुपए में मिलेंगे। यहां पर आपके काफी सारे पैसे बच सकते हैं। इसके साथ ही कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं।

OnePlus Nord Buds 2r True Wireless Earbuds की खासियत

ये 12.4mm ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं, जो क्रिस्प क्लियर और बेहतर साउंड क्वालिटी देते हैं। यह यूज़र को OnePlus हैंडसेट पर सपोर्टेड गेम खेलते समय ढेरों फीचर्स एक्सेस करने की सुविधा देते हैं। गेम खेलते समय इन्हें कभी भी एक्सेस किया जा सकता है और प्लेयर्स को अलग-अलग फीचर्स और सेटिंग्स पर जाने का भी ऑप्शन देते हैं।

OnePlus Nord Buds 2r के साथ आपको साउंड मास्टर इक्वलाइज़र के 3 अनोखे ऑडियो प्रोफाइल – बोल्ड, बास और बैलेंस्ड चुनने का मौका मिलता है। इससे आप अपनी आवाज को भारी या हल्का कर सकते हैं। OnePlus Nord Buds 2r की फ्लैगशिप-लेवल बैटरी लाइफ एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक का नॉन-स्टॉप म्यूज़िक सुनने का मजा देती है।

OnePlus Nord Buds 2r के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord Buds 2r True Wireless Earbuds
कनेक्ट Laptop, Mobile, Tablet पर कनेक्ट कर सकते हैं।
वारंटी1 Year Warranty की वारंटी मिलती है।
खासियतCrystal Clear Call का खासियत मिलती है।
साउंड मोड Bold, Bass और Balanced साउंड मोड मिलते हैं।
सेफ्टीIP55 Water और Sweat Resistance सेफ्टी मिल रही है।
ब्लूटूथ कनेक्टिविटीBT 5.3 Connectivity ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिल रही है।

OnePlus Nord Buds 2r True Wireless Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories