शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: म्यूजिक का लेना है मजा तो आधी कीमत से कम...

Flipkart Sale: म्यूजिक का लेना है मजा तो आधी कीमत से कम में खरीदें OPPO Enco Buds 2, इतने घंटे तक चलेगा बिना रुके

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी ओप्पो के स्मार्टफोन्स हो या फिर कोई अन्य गैजेट यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इसकी एक वजह किफायती कीमत में अच्छे फीचर मिलना है। यही कारण है कि, ओप्पो के स्मार्टफोन्स को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अगर आपको म्यूजिक सुनना काफी अच्छा लगता है और आप ट्रेवल करते हुए हुए भी गानें या फिर अपनी पसंद का म्यूजिक देखते या सुनते हैं , तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है।

OPPO Enco Buds 2 पर मिल रहा डिस्काउंट

आज हम आपको एक ऐसे ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। खास बात ये है कि, ये आपको जबरदस्त म्यूजिक का साउंड देगा। जो कि, आपको काफी पसंद आ सकता है। इससे भी अच्छी बात ये है कि, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर OPPO Enco Buds 2 जनरेशन के ईयरबड्स 55 फीसदी की छूट पर मिल रहे हैं। जिसके बाद आपको ये ईयरबड्स 3 हजार 999 रुपए की जगह 1799 रुपए में मिलेंगे। इस तरह आप इस पर 2200 रुपए की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे यूजर्स को काफी फायदा मिल सकता है। इतना ही नहीं अपने यूजर्स के लिए कंपनी 1250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेजं ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

OPPO Enco Buds 2 की खासियत

इस तरह जबरदस्त छूट पर आप 28 घंटे की Battery life और Deep Noise Cancellation Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इन ईयरबड्स को घर ला सकते हैं। ये Midnight कलर में आने वाले True Wireless ईयरबड्स हैं। जिन्हें कम कीमत पर घर लाया जा सकता है।

OPPO Enco Buds 2 के फीचर्स

फीचरOPPO Enco Buds 2
चार्ज1.5 घंटे में ये फुल चार्ज हो जाते हैं।
म्यूजिकबेहतरीन म्यूजिक के लिए इसमें यूजर्स को 10mm Dynamic Bass Boost Driver के साथ Powerful & Rhythmic Bass मिल रहा है।
नॉइस कैंसिलेशनबाहर के शोर के बचने के लिए इसमें AI Deep Noise Cancellation दिया गया है।
वाटर रेसिटेंटIPX4 Water Resistant धूल और पसीने से इसे बचाएगा।
कनेक्टिविटीकनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूूथ दिया गया है।
बैटरी बैकअप28 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफरप्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें