सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Samsung Galaxy z Flip 4 को सीधी टक्कर देने वाला...

Flipkart Sale: Samsung Galaxy z Flip 4 को सीधी टक्कर देने वाला OPPO Find N2 Flip फोन हुआ 15000 से ज्यादा सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश और दुनिया में यूजर्स का क्रेज फोल्डेबल और फ्लिपफोन की तरफ काफी बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनी इन कॉन्सेप्ट पर काम कर रही हैं। अगर आप भी किसी फ्लिप स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपका सपना भी पूरा कर सकती है और पैसे भी बचा सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर OPPO Find N2 Flip स्मार्ट फोन काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीद ने का मौका मिल रहा है।

OPPO Find N2 Flip फोन पर मिल रही छूट

फ्लिपकार्ट पर Moonlit Purple कलर और 256 GB स्टोरेज 8 GB RAM वाला ये OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन 15 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये फ्लिपफोन 99 हजार 999 रुपए की जगह 84900 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर आप 15099 रुपए की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर EMIऔर बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स को मिल सकता है। अगर आप भी किसी शानदार फ्लिपफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसे घर ला सकते हैं। इस फोन का मुकाबला samsung galaxy z flip 4 जैसे फ्लिपफोन से है। आपको बता दें, ये ऑफर्स सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी कभी भी बदल सकती है।

OPPO Find N2 Flip के फीचर्स

फीचरOPPO Find N2 Flip
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch का Full HD+ Display मिल रहा है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50MP और 8MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4300 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 9000+ का धाकड़ Processor मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें