रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Samsung S23 Ultra को टक्कर देने वाला OPPO...

Flipkart Sale: Samsung S23 Ultra को टक्कर देने वाला OPPO Reno 10 Pro Plus फोन हुआ सस्ता, 46000 तक की कर सकते हैं बचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale:त्योहारी सीजन खत्म हो चुका है। ऐसे में अगर आप किसी वजह फोन नहीं खरीद सके हैं और अच्छे फोन के साथ ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो ये खब आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको एक बेहद जबरदस्त फोन पर मिल रहे अच्छे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आपका मन भी इसे खरीदने का कर सकता है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट अपनी सेल में OPPO Reno10 Pro+ 5G फोन को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ बेच रही। इस फोन की तुलना samsung s23 ultra जैसे जबरदस्त फोन से भी की जाती है।

OPPO Reno 10 Pro Plus पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

इस फोन पर फ्लिपकार्ट 8 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको oppo reno 10 series का ये सबसे बेहतरीन फोन OPPO Reno10 Pro+ 8 फीसदी छूट के बाद 59999 रुपए की जगह 54999 रुपए में मिलेगा। इस तरह ग्राहक इस पर 5000 की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी दे रही है। वहीं, इस फोन पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। कंपनी इस पर 46000 का भी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।इस तरह इस फोन पर काफी बचत कर सकते हैं।

OPPO Reno 10 Pro Plus के फीचर्स

फीचरOPPO Reno 10 Pro Plus
रैम12 GB RAM मिलती है।
स्टोरेज256 GB ROM मिलती है।
डिस्प्ले6.74 inch Full HD+ Display मिलती है।
कैमरा50MP, 64MP ,8MP, 32MP Front Camera मिलता है।
बैटरी4700 mAh Battery बैटरी मिलती है।
प्रोसेसरSnapdragon 8+ Gen 1 Processor दिया गया है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

OPPO Reno 10 Pro Plus फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories