Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: सिनेमाघर का मजा देने वाला LG Smart TV भारी छूट...

Flipkart Sale: सिनेमाघर का मजा देने वाला LG Smart TV भारी छूट पर 14000 से कम में खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको फिल्मों को देखने का बहुत ज्यादा शौक है और घर पर ही सिनेमा घर का मजा लेना चाहते हैं, तो एक बार इस डील पर नजर डाल लें. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर बहुत ही कम कीमत पर LG का स्मार्ट टीवी मिल रहा है. यह आपको बिल्कुल थिएटर जैसा साउंड क्वालिटी देगा. फ्लिपकार्ट पर LG का यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी भारी डिस्काउंट के बाद 14000 से कम कीमत मिल रहा है. इस टीवी की कीमत 24990 रुपए है, लेकिन ऑफर के बाद आपको ये 14000 से कम कीमत पर मिलेगा. इस टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

Flipkart Sale में सस्ता हुआ LG का 32 inch HD Ready LED Smart WebOS TV

Flipkart Sale में LG का 32 inch HD Ready LED Smart WebOS TV 44 फीसदी छूट पर मिलेगा। इस ऑफर के बाद ये आपको 24990 रुपए की जगह 13990 रुपए में मिलेगा. यहां पर आपके 11000 रुपए बचेंगे. इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ आप उठाकर सस्ते में टीवी को घर ला सकते हैं.

आप LG के स्मार्ट एलईडी टीवी पर आसानी से कंटेंट ब्राउज़, स्ट्रीम को देख सकते हैं। यह वेबओएस पर चलता है, जिससे आप हॉटस्टार, अमेज़ॅन प्राइम, नेटफ्लिक्स और अन्य OTT प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी पसंदीदा टीवी सीरीज़ और फ़िल्में देख सकते हैं। इसके अलावा, यह टीवी अपने शक्तिशाली इमेज प्रोसेसर के लिए भी जाना जाता है. इसके एक्टिव एचडीआर से आपको बिल्किुल रियल कलर मिलेंगे।

LG का 32 inch HD Ready LED Smart TV के फीचर्स

फीचरLG 32 inch HD Ready LED Smart TV
वीडियो सपोर्ट मिलता है. Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube और Apple TV, SonyLIV, Discovery+, Zee5, Voot, YuppTV, Youtube, Eros Now, Shemaroo जैसे ऐप्स को सपोर्रट करता है.
ऑपरेटWebOS पर ऑपरेट करता है.
साउंड10 W का साउंड मिलता है.
वीडियो फॉर्मेटAVI, Blu-ray, DVD, WAV, WMA, MPEG
जैसे वीडियो फॉर्मेट को सपोर्ट करता है.
स्पीडकर2 Down Firing स्पीकर मिलते हैं.
सपोर्ट सिस्टमAndroid, iOS को सपोर्ट करता है.

LG 32 inch HD Ready LED Smart TV पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories