मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFlipkart Sale: दिन-रात गेम खेलने वालों की लगी लॉटरी, 44% छूट पर...

Flipkart Sale: दिन-रात गेम खेलने वालों की लगी लॉटरी, 44% छूट पर बिक रहा Lenovo Gaming Laptop

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 14000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) फोन, सस्ते में खरीदें

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लुक और फीचर्स...

Flipkart Sale: अगर आप भी गेम खेलने का शौक रखते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर बिक रहे Lenovo Gaming Laptop के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Lenovo Gaming Laptop

इस लैपटॉप पर फ्लिपकार्ट 44 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 77990 रुपए की जगह 43490 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 34500 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ कई अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं और पैसों की बचत कर सकते हैं। इस Lenovo Gaming Laptop में आपको 3 AMD Ryzen 5 Quad Core का प्रोसेसर मिलेगा।

8 GB रैम और 512 GB SSD स्टोरेज के साथ Windows 11 Home मिलेगी। वहीं, 4 GB Graphics कार्ड मिलेगा । ये 15.6 Inch का लैपटॉप है। जिसका वजन 2.25 किलो है।

Lenovo Gaming Laptop के फीचर्स

फीचर्सLenovo Gaming Laptop
डिस्प्ले15.6 Inch Full HD IPS 300nits Anti-glare, 45% NTSC, 144Hz की डिस्प्ले मिलती है।
खासियत Light Laptop without Optical Disk Drive
जैसा खासियत से लैस है।
प्रोसेसर Ryzen 5 Quad Core का प्रोसेसर मिलेगा।
स्टोरेज512 GB स्टोरेज और 8 GB की रैम मिलेगी।
ऑपरेटWindows 11 Home पर ऑपरेट करता है।
वारंटी1 Year Carry-in Warranty मिल रही है।

Lenovo Gaming Laptop पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories