रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Oneplus को टक्कर देने वाले SAMSUNG Galaxy A14 5G फोन...

Flipkart Sale: Oneplus को टक्कर देने वाले SAMSUNG Galaxy A14 5G फोन पर हजारों रुपए बचाने का मौका, देखें डील

Date:

Related stories

पहली बार इतनी भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन! कैमरा देख कूद रहीं लड़कियां

Samsung Galaxy A14 को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इस फोन में अच्छा कैमरा तो मिल ही रहा है। इसके साथ ही काफी दमदार प्रोसेसर भी मिल रहा है। अगर आप किसी अच्छे फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale: सैमसंग के स्मार्टफोन हो या फिर इलेक्ट्रिक सामान यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। यही कारण है कि, जैसे ही यूजर्स को इस कंपनी के गैजेट्स खरीदने का मौका मिलता है तो वो तुरंत ही अच्छी डील के साथ खरीद लेते हैं। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी पर 14 फीसदी के साथ मिलने वाले SAMSUNG Galaxy A14 5G (Black, 128 GB)  (6 GB RAM) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे डिस्काउंट के बाद 20999 रुपए की जगह 17999 रुपए में घर लाया जा सकात है। इस फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ मजबूत प्रोसेसर सहित तमाम खास फीचर्स मिल रहे हैं। इस फोन का मुकाबला वनप्लस जैसी कंपनी से है।

SAMSUNG Galaxy A14 5G पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

इसके साथ ही इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे आप अच्छी डील के साथ अपना बना सकते हैं। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस फोन को ऑफर्स में कभी बदलाव हो सकता है। इस लिए आप जल्द से जल्द इसकी डील का लाभ उठा सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy A14 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy A14 5G
रोम6 GB
स्टोरेज128 GB ROM, Expandable Upto 1 TB
प्रोसेसरSEC S5E8535 (Exynos 1330) Processor
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery
कैमरा13MP Front Camera, 50MP , 2MP
डिस्प्ले6.6 inch HD+ Display
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
सिमNano Sim

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories