मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Flip4 5G पर मिल रहा है धांसू ऑफर, कम...

Samsung Galaxy Z Flip4 5G पर मिल रहा है धांसू ऑफर, कम कीमत में तुरंत बना लें अपना

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Flip4 5G: अगर आप सैमसंग का फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक कमाल की डील ऑफर की जा रही है। इसमें सैमसंग के फोल्डेबल फोन पर 12 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। यहां हम आपको इसकी कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं।

कीमत और ऑफर्स की डिटेल

Samsung Galaxy Z Flip4 5G को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से लेने पर 12 प्रतिशत तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। इसकी कीमत 1,01,999 रुपये है हालांकि छूट के बाद ये 89,999 रुपये रह जाती है। इस पर बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। इसको प्रतिमाह ईएमआई विकल्प के साभ भी खरीदा जा सकता है। अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 7000 हजार रुपये तक की इंस्टेंट छूट मिल सकती है।

Samsung Galaxy Z Flip4 5G के स्पेक्स

इस फोन में स्पेसिफिकेशन के तौर पर एमोलेड पैनल के साथ आने वाली 6.67 इंच की डिस्प्ले प्रदान की गई है। इसका रेजोल्यूशन ‎2640×1080 पिक्सल का है।

फीचर Samsung Galaxy Z Flip4 5G
डिस्प्ले 6.67 Amoled
प्रोसेसर ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 
बैटरी 3700Mah
कैमरा 12MP+12MP रियर
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12.0
डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं
DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories