Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंFlipkart पर भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung का ये धाकड़...

Flipkart पर भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung का ये धाकड़ मॉडल, कैमरा, प्रोसेसर समेत अन्य फीचर देख कहेंगे वाह!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप SAMSUNG कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और कई विकल्पों को लेकर कनफ्यूज हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए कारगर साबित हो सकती है। दरअसल इस लेख के माध्यम से हम आपको सैमसंग के धाकड़ मॉडल Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसे फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपकी भारी बचत हो सकती है।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के डील के तहत धाकड़ कैमरा व प्रोसेसर से लैस Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन को अभी 9 फीसदी की छूट के साथ खरीद कर बचत की जा सकती है। ऐसे में आइए हम आपको फ्लिपकार्ट डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।

क्या है फ्लिपकार्ट की डील?

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट द्वारा दी गई डील के तहत अभी Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन को 9 फीसदी की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy A15 5G (128 GB / 8GB) स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 21499 रुपये है। हालाकि डील के तहत इसे 9 फीसदी की भारी छूट के साथ 19499 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऐसे में ग्राहक फ्लिपकार्ट के इस डील का लाभ उठा कर अपने 2000 रुपये की बचत कर सकता है। इसके अलावा सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड व सैमसंग एक्सिस बैंक Infinite क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर ग्राहक 10 फीसदी की अतिरिक्त बचत भी कर सकता है।

Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन के फीचर

सैमसंग के धाकड़ मॉडल Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन में कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक के फीचर शानदार हैं। ऐसे में आइए हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर से जुड़े सभी आवश्यक डिटेल के बारे में बताते हैं।

फीचर Samsung Galaxy A15 5G
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50MP + 5MP + 2MP
फ्रंट कैमरा13MP
प्रोसेसरDimensity 6100+
प्रोसेसर ब्रांडMediatek
RAM6 GB / 8 GB
ROM128 GB / 256 GB
डिस्प्ले6.5 इंच (फुल डिस्प्ले)
डिस्प्ले टाइपSuper AMOLED
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14

ध्यान देने योग्य बात ये है कि ट्रिपल कैमरे से लैस Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन का लुक देखते ही बनता है। ऐसे में आप अपनी सुविधा के हिसाब से चाहें तो इस फोन का चयन कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories