रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: लो जी सस्ता हो गया SAMSUNG Galaxy A54 5G स्मार्टफोन,...

Flipkart Sale: लो जी सस्ता हो गया SAMSUNG Galaxy A54 5G स्मार्टफोन, खासियत पर फिदा हो जाएगा दिल

Date:

Related stories

Flipkart Sale:सैमसंग के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्मार्टफोन्स में SAMSUNG Galaxy A54 5G का नाम भी टॉप फोन्स में आता है। इसके पीछे की वजह इस फोन के खास फीचर्स हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। अगर आप भी किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर SAMSUNG Galaxy A54 5G फोन ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy A54 5G पर मिल रहे ऑफर्स

फ्लिपकार्ट इस Awesome Graphite कलर और 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले SAMSUNG Galaxy A54 5G फोन पर 10 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद ये फोन 45999 रुपए की जगह 40999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर 34700 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा सेकिन एक्सचेंज ऑफर का वो ही लोग लाभ उठा सकते हैं जो इसकी सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy A54 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy A54 5G
रैम8 GB RAM मिल रही है।
स्टोरेज 256 GB तक की खास स्टोरेज मिल रही है/ Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले6.4 inch Full HD की खास Display
कैमरा32MP का Front Camera 50MP, 12MP और 5MP कैमरा
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरExynos 1380 का Octa Core Processor
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories