बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को Amazon या Flipkart कहां से खरीदने...

Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को Amazon या Flipkart कहां से खरीदने में होगा फायदा, हैरान कर सकता है ये ऑफर

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S22 5G: देश में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर त्योहारी सीजन के दौरान अक्सर सेल का आयोजन होता है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर फिलहाल कोई सेल तो नहीं मगर फिर भी एक अच्छी डील में शानदार फोन कम दाम पर खरीदा जा सकता है। दरअसल हम सैमसंग कंपनी के प्रीमियम फोन एस22 5जी (Samsung Galaxy S22 5G) की बात कर रहे हैं। इस फेस्टिव मौसम में आपके लिए ये एक दमदार ऑफर साबित हो सकता है। वहीं, दूसरी तरफ, फेमस शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी सैमसंग एस22 5जी फोन को धांसू ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। ऐसे में आपके पास इस फोन को खरीदने के लिए दो ऑप्शन हो गए हैं। फटाफट जानें इस फोन को किस साइट से कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है।

Samsung Galaxy S22 5G (Green, 8GB, 128GB Storage) Offer on Amazon

अमेजॉन साइट पर Samsung Galaxy S22 5G (Green, 8GB, 128GB Storage) फोन को 85999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वेबसाइट इस पर 27 फीसदी की छूट दे रही है। ऐसे में इसकी कीमत कम होकर 62999 रुपये रह जाती है। इस डील में पैसों की अच्छी बचत के साथ कैशबैक का लाभ मिल सकता है। साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

Samsung Galaxy S22 5G (Green, 8GB, 128GB Storage) Offer on Flipkart

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर Samsung Galaxy S22 5G (Green, 8GB, 128GB Storage) फोन को 79999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 28 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद फोन का दाम घटकर 56999 रुपये रह जाता है। साथ 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलता है। इसके अलावा कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

इस बात का ध्यान रहे कि दोनों ही साइट पर दिए गए ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकते हैं। ऐसे में इनमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

Samsung Galaxy S22 5G Smartphone Features

फीचर्सSamsung Galaxy S22 5G
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 1
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery3700 mAh
Rear Camera50 MP + 12 MP + 10 MP
Front Camera10 MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories