सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकSamsung Foldable Tablet और Laptop मचाएंगे मार्केट में धूम! OLED डिस्प्ले के...

Samsung Foldable Tablet और Laptop मचाएंगे मार्केट में धूम! OLED डिस्प्ले के साथ मिल सकती हैं ये खूबियां

Date:

Related stories

Samsung Foldable Tablet-Laptop: साउथ कोरिया की मशहूर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग अपने दमदार प्रोडक्ट्स के लिए दुनियाभर में मशहूर है। सैमसंग लगातार अपने पोर्टफोलियो में विस्तार कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने जुलाई महीने में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपने फोल्डेबल और फ्लिप फोन को उतारा था। साथ ही टैबलेट की नई सीरीज को भी लोगों के सामने पेश किया था। ऐसे में अब एक नए दावे ने काफी हलचल पैदा कर दी है। सैमसंग फोल्डेबल टैबलेट और लैपटॉप (Samsung Flex G Foldable Tablet & Laptop) ला सकती है। जानिए पूरी डिटेल।

Flex G Foldable Tablet and Laptop की लीक जानकारी

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सैमसंग फोल्डेबल और फ्लिप फोन के बाद अब फोल्डेबल टैबलेट और लैपटॉप पर तेजी से काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि सैमसंग फ्लेक्सिबल डिस्प्ले वाला टैबलेट और लैपटॉप लाने की तैयारी कर रही है।

Flex G Foldable Tablet and Laptop की संभावित खूबियां

लेटेस्ट लीक में दावा किया गया है कि फिलहाल सैमसंग का फोल्डेबल टैबलेट और लैपटॉप डेवलेपमेंट स्टेज पर है। इसके बाद इसे टेस्टिंग के दौर से गुजरना होगा। इसके बाद इसे ग्राहकों के लिए मार्केट में उतारा जाएगा। कहा जा रहा है कि सैमसंग अपने फोल्डेबल टैबलेट को Flex G के नाम से बाजार में ला सकती है। फोल्डेबल टैबलेट और लैपटॉप में OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इन दोनों ही अककमिंग डिवाइसेस में अल्ट्रा थिन ग्लास तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोल्डेबल टैबलेट और लैपटॉप कब आएंगे

बताया जा रहा है कि फोल्डेबल टैबलेट और लैपटॉप में काफी अच्छा हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दिया जाएगा। साथ ही इनकी बिल्ड क्वॉलिटी भी कमाल की होगी। ऐसे में यूजर्स को ओवरऑल अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा। इन दोनों ही डिवाइस को अगले साल तक लॉन्च किया जा सकता है। बहरहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories