शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकअब घर बनेगा सिनेमाघर! भारी छूट पर Samsung 43 inches 4K UHD...

अब घर बनेगा सिनेमाघर! भारी छूट पर Samsung 43 inches 4K UHD Smart LED TV को खरीदने की मचने वाली है लूट

Date:

Related stories

Samsung 43 inches 4K UHD Smart LED TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, स्मार्टफोन की तरफ ही आपका टीवी भी स्मार्ट हो जाए तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर 43 फीसदी की छूट के सथा मिल रहे Samsung 43 inches Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV के बारे में बताने जा रहे हैं। ये टीवी आपको घर पर ही सिनेेमाघर घर का एहसास करा सकता है। इस 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 52900 रुपए है लेकिन ऑफर के बाद आप इसे 29990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Samsung 43 inches 4K UHD Smart LED TV

इसके साथ ही अमेजन EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसके बाद आपको ये टीवी और भी सस्ता पड़ेगा। वहीं 2550 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इस फोन को बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। अमेजन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Samsung 43 inches 4K UHD Smart LED TV के फीचर्स

फीचरSamsung 43 inches 4K UHD Smart LED TV
खास फीचर्स‎Smart TV Features : Supported apps: Netflix, Prime Video, YouTube, etc., Screen mirroring, Universal Guide, Media Home, Tap View, Mobile Camera Support, AI Speaker, Easy Setup, App Casting, Wireless DeX, SmartThings, Smart Hub, IoT Sensor, Web Browser
रिमोट कंट्रोल‎IR, Bluetooth
कनेक्टर टाइप‎Bluetooth, Wi-Fi, USB, HDMI
सपोर्टेड इंटरनेटNetflix, Prime Video, Zee5, SonyLiv, Youtube, Hotstar

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories