रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: LG 43 inch Smart TV पर...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: LG 43 inch Smart TV पर हो सकती है 21000 की सेविंग, कुछ टाइम के लिए है ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: अगस्त महीने में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के साथ ही फेस्टिव सीजन भी शुरू हो रहा है। इस दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी वेबसाइट्स पर सेल आयोजित करती हैं। ऐसे में देश की जानी-मानी शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) चल रही है। ये सेल 11 से लेकर 13 अगस्त तक जारी रहेगी। इस सेल में कई प्रोडक्ट बेहद ही कमाल के ऑफर्स पर खरीदें जा सकते हैं। इसी बीच अगर आप अपने घर या ऑफिस का स्मार्टटीवी बदलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काम का हो सकता है। हम स्मार्टटीवी पर एक शानदार डील की जानकारी लेकर आए है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

LG 43 inch Ultra HD 4K Smart TV Specifications

एलजी कंपनी के इस स्मार्टटीवी में WebOS प्रोसेसर दिया गया है। 43 इंच के स्मार्टटीवी में 20 वाट का स्पीकर और 60hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। इसमें 3840 x 2160 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है।

फीचर्सLG 43 inch Ultra HD 4K Smart TV
Model Name43UQ7500PSF
Display Size108 cm (43 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Refresh Rate60 Hz
Speaker Output RMS20 W

LG 43 inch Ultra HD 4K Smart TV Offer

फ्लिपकार्ट की साइट पर LG 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV को बेहतरीन डील पर लिस्ट किया गया है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस टीवी की एमआरपी 49990 रुपये है। मगर शॉपिंग प्लेटफॉर्म इस पर 42 फीसदी की छूट दे रहा है। इसके बाद इसकी कीमत कम होकर 28990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील पर 21000 रुपये की सीधी बचत हो सकती है। ऐसे में ये ऑफर आपके लिए मुनाफे वाला हो सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा भी कई बैंक ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट की साइट पर दिया गया ये ऑफर कुछ समय के लिए हो सकता है, इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories