शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 80 फीसदी डिस्काउंट पर बुक करें...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 80 फीसदी डिस्काउंट पर बुक करें अपना फेवरेट प्रोडक्ट, छूट पर मचने वाली है लूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल का फेस्टिवल शुरू होने वाला है। फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) के दौरान काफी अच्छे ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। इस स्वतंत्रता दिवस पर ये सेल 11 से लेकर 13 अगस्त तक जारी रहेगी।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में 80 फीसदी की छूट

इस दौरान 1 लाख से अधिक प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी की छूट ली जा सकती है। सेल में 1000 के करीब ब्रांड्स का लाभ मिलेगा। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौडा, येस बैंक और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के कार्ड के जरिए 10 फीसदी की इंस्टेंट छूट मिल सकती है। सेल के दौरान बजट बाजार डील में 499 रुपये, 699, 799 और 999 रुपये में अपने फेवरेट प्रोडक्ट को खरीदा जा सकता है। सुपर डील में कई तरह के लाभ लिए जा सकते हैं।

ब्यूटी और फूड प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी की छूट

वहीं, ऑल थिंग फैशन में मेन शूज को अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। फैशन एक्सेसरीज को सिर्फ 99 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। ब्यूटी, फूड और स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। होम किचन आइटम पर भी 70 फीसदी तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है।

iPhone पर मिल सकता है तगड़ा ऑफर

इसके अलावा फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोबाइल फोन पर भी ऑफर है। आईफोन, रियलमी, पोको और सैमसंग स्मार्टफोन पर भी अच्छी डील मिलेगी। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है। इलेक्ट्रिक एक्सेसरीज पर शानदार ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। इसमें बेस्ट सेलिंग लैपटॉप, टैबलेट, हैडफोन और मोबाइल फोन कवर कम दाम पर मिल सकते हैं। इसमें टीवी एप्लाइंसेस और फर्नीचर पर भी अच्छी छूट ली जा सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories