शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकपहली सेल के लिए तैयार हुआ Moto G14 स्मार्टफोन, Flipkart पर डिस्काउंट...

पहली सेल के लिए तैयार हुआ Moto G14 स्मार्टफोन, Flipkart पर डिस्काउंट के साथ बहुत कुछ मिल सकता है खास!

Date:

Related stories

Moto G14: भारतीय टेक बाजार में मशहूर टेक कंपनी Moto के स्मार्टफोन की खूब क्रेज देखने को मिलती है। इसके नए स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के साथ ही बाजार में इसको लेकर सुर्खियां बनने लगती हैं। अब खबर है कि मोटो अपने एक और फोन के साथ भारतीय टेक बाजार में दस्तक देने जा रहा है जिसको हाल ही में फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट की इस डील की माने तो इस शानदार फीचर वाले फोन की कीमत 10000 रुपये से भी कम है। आइये आपको इस डील के बारे में बताते हैं।

MOTOROLA g14 (Sky Blue, 128 GB)

मोटो के इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि ये बहुत ही जल्द टेक बाजार में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 12999 रुपये है पर उपलब्ध होने के साथ ही ये आपको मिल सकता है 23 फीसदी तक की छूट के साथ मात्र 9999 रुपये में। मोटो अपने इस फोन को दो कलर वेरिएंट में ला सकता है जिसमें Sky Blue और Steel Grey शामिल हैं। वहीं इसके सिक्योरिटी से लेकर अन्य सभी फीचर की चर्चा जोरों पर है।

MOTOROLA g14 के फीचर्स

बैटरी5000mAh
रैम4 GB RAM
रियर कैमरा50MP + 2MP
प्रोसेसरT616 Processor
सेल्फी कैमरा8MP
स्टोरेज 128 GB ROM
डिस्प्ले6.5 इंच

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

बात करें अगर इस फोन को खरीदने की तो बता दें कि इसे बैंकिंग ऑफर के जरिए खरीदने पर ग्राहकों को अतिरिक्त बचत हो सकती है। इसमें ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर खरीदने पर ग्राहक को 10 फीसदी के इंसटेंट डिस्काउंट मिलने की सूचना है तो वहीं कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर भी ग्राहक अपने 10% तक रुपये बचा सकता है। इसके लिए ग्राहक को फ्लिपकार्ट के जरुरी नियम व शर्तों का पालन करना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories