शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकखत्म न होने वाली Battery के किंग कहे जाते हैं ये Best...

खत्म न होने वाली Battery के किंग कहे जाते हैं ये Best Smartphone! 22000 mAh पावर से मार्केट में लगा रखी है आग

Date:

Related stories

Best Battery Smartphones: आज के इस समय में स्मार्टफोन लेना किसी चैलेंज से कम नहीं। क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर मन में बहुत कनफ्यूजन ही रहती है। कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनकी प्राथमिकता फोन की बैटरी बैकअप होती है। लेकिन इसके अतिरिक्त वो कुछ अन्य फीचर पर भी फोकस करते ही है। ऐसे में आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ फोन की लिस्ट जो ना सिर्फ बैटरी के लिहाज से बेस्ट हैं बल्कि उनके अन्य फीचर्स भी काबिले तारीफ हैं।

22000mAh की तगड़ी बैटरी बैकप के साथ Doogee V Max

6.58 इंच डिस्पले और ट्रिपल रियर कैमरा (108MP+20MP+16MP) के साथ यह फोन एक शानदार विकल्प के रुप में है। इसकी बैटरी बैकप की बात करें तो इसमें 22000mAh की बैटरी उपलब्ध है जो कि बैटरी बैकप के लिहाज से सबसे बेस्ट विकल्पों में से एक है। हालाकि कीमत के लिहाज से ये फोन थोड़ा महंगा है और इसकी कीमत है 51500 रुपये।

7000mAh के बैटरी बैकप के साथ Itel P40 Plus

फीचर, कैमरा और बैटरी बैकप के लिहाज से Itel P40 Plus एक और शानदार विकल्प के रुप में है। 6.8 इंचके डिस्पले, 1.6 GHz Dual Unisoc T606 के प्रोसेसर और 7000mAh की तगड़ी बैटरी बैकप के साथ इस फोन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसकी 7000mAh की बैटरी इसे लंबे समय तक चलने को मजबूर करेगी। ऐसे में बैटरी बैकप प्रिय फोन वालों के लिए यह एक विकल्प बन सकता है। कीमत के लिहाज से भी 8098 रुपये के साथ यह एक सस्ता फोन है।

7000mAh की बैटरी बैकप के साथ Tecno Pova 3

बैटरी से लेकर कैमरा और प्रोसेसर तक के लिए Tecno Pova 3 एक बेस्ट विकल्प के रुप में है। 7000mAh की बैटरी पावर, 6.9 इंच डिस्प्ले, ड्यूएल कैमरा और क्वाड एलईडी फ्लैश लाइट के साथ इस फोन को हम एक विकल्प के रुप में रख सकते हैं। इसकी कीमत बाजार में 10299 रुपये ही है। ऐसे में ये फोन कीमत के लिहाज से भी एक बेहतर विकल्प बन सकता है।

Samsung Galaxy M34

कीमत से लेकर फीचर और बैटरी बैकप तक, इस फोन में सब बेस्ट मिल रहा है। 6.5 इंच की डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा (50MP+8MP+2MP) से लैस Samsung Galaxy M34 की बैटरी बैकप बेहतरीन है। 6000mAh की इसकी बैटरी इसे लंबे समय तक चलने में मददगार साबित होगी। वहीं कीमत के लिहाज से भी यह फोन ठीक बै। शानदार फीचर वाले इस फोन की कीमत है 18999 रुपये।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories