मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: Lloyd 1.5 Ton Window AC पर...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: Lloyd 1.5 Ton Window AC पर हैरान करने वाला महाऑफर, भारी बचत के साथ गर्मी भी रहेगी दूर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: इस बारिश के मौसम में एयर कंडीशनर खरीदने का सबसे बढ़िया वक्त है। फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट बिग सेविंग डेज सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) चल रही है। ये सेल 4 से लेकर 9 अगस्त तक जारी रहेगी। इस सेल में कई दमदार ऑफर दिए जा रहे हैं। इनमें से हम आपके लिए एक गजब की डील की जानकारी लेकर आए है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद आपको एक अच्छा प्रोडक्ट कम दाम पर मिल सकता है।

Lloyd 1.5 Ton Window AC की जानकारी

फीचर्सLloyd 1.5 Ton Window AC
Model NameGLW18C3YWSEW_0
TypeWindow
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
BEE Rating Year2023
Cooling Capacity4800 W
CompressorRotary

Lloyd 1.5 Ton Window AC Offer

फ्लिपकार्ट पर Lloyd 1.5 Ton Window AC को बेहद ही कमाल के ऑफर पर बेचा जा रहा है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस एसी को 47990 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 42 प्रतिशत की भारी छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 27500 रुपये रह जाती है। इस ऑफर पर आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत हो सकती है।

साथ ही इस पर 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का लाभ भी उठाया जा सकता है। इसके अलावा इस विंडो एसी को आप 3056 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि ये ऑफर एक निर्धारित टाइम के लिए हो सकता है। शॉपिंग साइट इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे खत्म कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories