मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFlipkart ने लड़कियों के लिए खोल दिया खजाना, 93 फीसदी छूट पर...

Flipkart ने लड़कियों के लिए खोल दिया खजाना, 93 फीसदी छूट पर मात्र 124 में मिल रही ये खास Smart Watch

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 14000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) फोन, सस्ते में खरीदें

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लुक और फीचर्स...

Smart Watch: अगर आप किसी स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart से बेहद खास Square Case Series Digital Watch – For Boys & Girls Black square LED Watch को खरीद सकते हैं। इस घड़ी की खासियत ये है कि, ये लड़की और लड़कों दोनों लोगों के लिए है। जिसका लुक भी काफी अट्रेक्टिव लग रहा है।

Smart Watch पर मिल रही 93 फीसदी की छूट

इस स्मार्ट वॉच पर फ्लिपकार्ट 93 फीसदी की भारी-भरकम छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट वॉट 2002 रुपए की जगह मात्र 124 रुपए में मिलेगी। AU Bank Credit Card, Bank of Baroda Credit Card , Yes Bank Credit Card , Yes Bank Credit Card से पेमेंट करके आप पैसे बचा सकते हैं। इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर तुरंत ही 5 फीसदी की छूट भी मिल जाएगी। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित कमय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ये एक डिजिटल वॉच है जिस पर नो रिटर्न पॉलिसी के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है।

सस्ते में खरीदने का छप्परफाड़ मौका

इस स्मार्ट वॉच को आप ऑन लाइ ही बुक कर सकते हैं। Flipkart की तरफ से इस घड़ी के फीचर्स को लेकर कोई भी जानाकारी नहीं दी गई है। अगर आप सस्ते में स्मार्ट वॉच खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories