मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मानसून में लुढ़क गए ...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मानसून में लुढ़क गए SAMSUNG के Double Door 236 लीटर वाले फ्रीज के भाव, देखें डील

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: मानसून के साथ गर्मियां अपने पूरे चर्म पर हैं। जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है लोगों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। खाना खराब होने से लेकर तबियत खराब होने तक। ऐसे में अगर आप भी गर्मी से बचना चाहते हैं और अपने खाने को खराब होने से बचाना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART पर चल रही Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale आपकी आधी समस्या को कम कर सकती है। इस सेल में दुनिया की बड़ी कंपनी में शुमार सैमसंग के फ्रीज पर जबरदस्त छूट चल रही है। SAMSUNG के 236 L Frost Free Double Door 3 Star वाले Refrigerator को आप 34 फीसदी छूट पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये  Elegant Inox वाला फ्रीज 37990 रुपए की जगह 24990 रुपए में मिलेगा। ये सेल 11 अगस्त से लेकर 13 अगस्त तक है।

SAMSUNG 236 L Frost Free Double Door 3 Star Refrigerator पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

AU Bank Credit Card , Bank of Baroda Credit Card , Yes Bank Credit Card ,  IDFC FIRST Bank Credit Cards, सहित कई बैंक के कार्डस से पेमेंट करके पैसों की बचत कर सकते हैं। फ्लिकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी ऑफर दे रहा है। इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर के जरिए 12000 रुपए की भी बचत कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG 236 L Frost Free Double Door 3 Star Refrigerator कैसे करता है काम

सैमसंग रेफ्रिजरेटर में डिजिटल इन्वर्टर तकनीकदी गई है। जिससे कंप्रेसर जल्दी से कूलिंग कर देता है। यह रेफ्रिजरेटर 100 V से 300 V तक की बिजली पर चलता है। इसके साथ ही यह स्टेबलाइज़र की आवश्यकता के बिना ही बिजली के कम और ज्यादा बढ़ने पर फूंकन से रोकता है।

SAMSUNG 236 L Frost Free Double Door 3 Star Refrigerator के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Refrigerator
लीटर236 L
कंप्रेशरDigital Inverter Compressor
बिजली की बचत For Energy savings up to 35%
टाइपDouble Door

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories