शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकFlipkart से बड़े डिस्काउंट पर OnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart...

Flipkart से बड़े डिस्काउंट पर OnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart TV को खरीदने की मची लूट, थिएटर की खूबियों से लबालब!

Date:

Related stories

Flipkart Sale पर 9000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें OnePlus 32 inch HD LED Smart Android TV, साउंड दिल जीत लेगा

Flipkart Sale: यूँ तो हर घरों में टेलीविजन का अपना अलग ही क्रेज रहा है। पर बदलते वक्त ने इसे रिप्लेस किया है और इसकी जगह ली है आधुनिक स्मार्ट टेलीविजन ने जिन्हें हम LED टीवी भी कहते हैं।

OnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट आपके इस शौक के बीच में आ रहा है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 31 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे OnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये 59999 रुपए का स्मार्ट टीवी 40999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं CICI Bank Debit/Credit Card  और HDFC Bank Credit Card  से पेमेंट करके भी आप हजारों रुपए बचा सकते हैं। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। बजट कम होने पर 3417 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है।

OnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart TV के फीचर्स

फीचरOnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
रिसॉल्यूशनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड30 W
ऑपरेटAndroid
HDMI3
USB2
वारंटी1 year warranty on product and 1 year warranty on panel

OnePlus 55 inch UHD 4K LED Smart TV में क्या है खास

इस स्मार्ट टीवी में आपको बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के साथ अच्छी साउंड क्वालिटी मिल रही है। जो कि, आपके अनुभव को और भी ज्यादा बढ़ा देगी। इस स्मार्ट टीवी को कम बजट वाले लोग भी सस्ती EMI पर घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories