शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकलो जी आ गया घर पर ही सिनेमाघर का मजा देने वाला...

लो जी आ गया घर पर ही सिनेमाघर का मजा देने वाला OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV, 60000 रुपए के डिस्काउंट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV: चीनी कंपनी OnePlus अपने एक से बढ़कर स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी को भी लॉन्च करती रहती है। ऐसे में यूर्जर को बहुत ही बेसब्री से OnePlus के नए गैजेट्स का इंतजार रहता है। भारत में भी OnePlus के गैजेट्स को खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे जबरदस्त स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खुलते ही आपके घर को सिनेमाघर बना देगा।

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही 60000 की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart OnePlus Q2 Pro 163 cm (65 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV  (65QE3A00) स्मार्ट टीवी पर 37 फीसदी का ऑफर दे रही है, जिसके बाद आपको ये 159999 रुपए का स्मार्ट टीवी 99,999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको पूरे 60000 रुपए की बचत हो रही है। इसके साथ ही अगर आप Bank of Baroda Credit Card,  HDFC Bank Credit Card और CICI Bank Debit/Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5556 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसेक लिए आपको प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा।

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्सOnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्ट ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
साउंड70W
सपोर्ट डिवाइसLaptop, Mobile, PC
वारंटी
1 Year Comprehensive Warranty and Additional 1 Year on Panel Provided By the Manufacturer from Date of Purchase

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV में क्या है खास?

ये स्मार्ट टीवी आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगी। अगर अभी तक आपने ऐसे जबरदस्त टीवी नहीं खरीदा है तो आप इसे 60 हजार रुपए कम कीमत में घर ला सकते हैं। flipkart इस पर काफी जबरदस्त ऑफर दे रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बहदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories