मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकiPhone 13 Pro Max पर Flipkart दे रहा तगड़ा ऑफर, इस रक्षाबंधन बहन...

iPhone 13 Pro Max पर Flipkart दे रहा तगड़ा ऑफर, इस रक्षाबंधन बहन को दें Samsung S22 Ultra के लेवल का फोन

Date:

Related stories

iPhone 13 Pro Max : एप्पल हर साल अपनी बेहद खास सीरिज को पेश करता है। जिस पर यूजर्स खूब प्यार लुटाते हैं। इस साल भी एप्पल की तरफ से iPhone 15 की सीरिज को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज में एक से बढ़कर स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। फिलहाल यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एप्पल के आईफोन को चाहने वालों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आय़ी है। जिसे जानने के बाद आपकी बल्ले-बल्ले हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर APPLE iPhone 13 Pro Max (Gold, 512 GB) वाले फोन पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 59 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 34 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फओन का मुकाबला samsung s22 ultra जैसे फोन्स से है। आप इस फोन को अपनी को इस रक्षाबंधन पर भी गिफ्ट कर सकते हैं।

iPhone 13 Pro Max पर मिर रहा जबरदस्त डिस्काउंट

अगर आपका बजट कम है तो 4614 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 61000 रुपए तक का एक्सचेंज का ऑफर भी दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको भारी बचत के साथ मिल सकता है। फिलहाल ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iPhone 13 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 13 Pro Max 
रोम512 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
सिमDual Sim
सिमNano + eSIM

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories