रविवार, मई 19, 2024
होमटेकक्या इस बड़े बदलाव के साथ धाकड़ एंट्री करेगा iPhone SE 4...

क्या इस बड़े बदलाव के साथ धाकड़ एंट्री करेगा iPhone SE 4 फोन, जानें लीक डिटेल्स

Date:

Related stories

iPhone SE 4: अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल अपने गैजेट्स को लेकर विश्व भर में प्रसिद्ध है। इसके यूजर्स को मार्केट से लेकर अन्य जगहों पर अलग ही महत्व दिया जाता है। कहा जाता हे कि इसे खरीद पाना सबके बस की बात नहीं होती क्योंकि इसके फीचर से लेकर कीमत तक सब सामान्य फोन से हटकर होते हैं और कईयों की समझ से बाहर होते हैं। पर अब खबर है कि एप्पल अपने अपकमिंग मॉडल iPhone SE 4 को जल्द ही बाजार में उतार सकता है। एप्पल के इस मॉडल की चर्चा लंबे समय से टेक बााजर में चल रही है औऱ कहा जा रहा है कि इसके आने के साथ ही ये टेक बाजार में धमाल मचा सकता है। हालाकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है ऐसे में हम इसकी पुष्टि नहीं करते।

संभावित डिजाइन

इसके डिजाइन को लेकर पहले कहा जा रहा था एप्पल का ये मॉडल iPhone 14 के तर्ज पर डिजाइन किया जा सकता है। इसको लेकर खूब खबरें बन रही था और साथ ही इसके लॉन्चिंग के जल्द से जल्द कयास लगाए जा रहे थे। पर अब जो खबर सामने आई है वो सबसे हटकर है। खबरों की माने तो iPhone SE 4 में अब फिजिकल पावर बटन की जगह फेस आईडी आ सकती है जो कि इसके लुक को बदल देगी।

iPhone SE 4 के संभावित फीचर्स

कैमरा 12 MP
रैम 6 GB
स्टोरेज 64 GB
डिस्प्ले6.1 इंच
परफॉर्मेंस Apple A16 Bionic
सिम स्लॉटडुअल सिम
ओएसiOS V16

बता दें कि इससे जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फीचर्स से लेकर अन्य स्पेसिफिकेसशन तक सब कयासों के हवाले से दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories