रविवार, मई 19, 2024
होमटेकiPhone 13 पर गिरे ऐसे दाम खरीदने के लिए Flipkart पर टूट...

iPhone 13 पर गिरे ऐसे दाम खरीदने के लिए Flipkart पर टूट पड़े लोग, डील पर नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale में iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट,ऑफर सीमित

Flipkart Big Bachat Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी...

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

iPhone 13: एप्पल के आईफोन को चलाना हर किसी का सपना होता है। लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। एप्पल के स्मार्टफोन अपनी सिक्योरिटी और फीचर्स के लिए जानी जाती है। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए एप्पल हर साल अपनी नई सीरिज को खास फीचर्स के साथ पेश करती है। इस साल भी कंपनी iPhone 15 की सीरिज को लेकर आ रही है। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लाने का प्लान है। लेकिन इससे पहले ही पुरानी सीरिज के दाम गिर गए है।

iPhone 13 को सस्ते में खरीदें

ऑन लाइन शॉपिंग Flipkart पर APPLE iPhone 13 (Starlight, 128 GB) पर 12 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 69900 रुपए की जगह 60999 रुपए में मिलेगा। इस फोन को कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ-साथ EMI पर भी घर ला सकते हैं। वहीं, 60 हजार रुपए तक का भी कंपनी की तरफ से एक्सचेंज ऑफर्स दिया जा रहा है। इसका लाभ आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करने के बाद उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचरiPhone 13
रोम128 GB ROM
डिस्पले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
सिमDual Sim/ Nano + eSIM
वारंटीBrand Warranty for 1 Year

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories