रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 6000mAh की तगड़ी बैटरी बैकअप वाले सैमसंग के Galaxy F34...

Flipkart Sale: 6000mAh की तगड़ी बैटरी बैकअप वाले सैमसंग के Galaxy F34 5G पर यहां मिल रही भारी छूट, जानें क्या है डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: कोरियन कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर युवाओं और युवतियों में एक अलग क्रेज देखने को मिलता है। यूजर्स की माने तो सौमसंग के स्मार्टफोन शानदार परफॉर्मेंस वाले होते हैं। इसके कैमरा को लेकर लोग इसके तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। ऐसे में खबर है कि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) सैमसंग के बेहतरीन मॉडल Galaxy F34 5G (6GB रैम) पर भारी छूट दे रहा है। बता दें कि सैमसंग ने अपने इस मॉडल को अगस्त के पहले सप्ताह में ही लॉन्च किया था। फ्लिपकार्ट (Flipkart) के इस छूट के तहत ग्राहकों की पांच हजार रुपये से ज्यादा तक की बचत हो सकती है।

Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन पर ये डील दे रहा Flipkart

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट की माने तो सैमसंग के इस मॉडल की कीमत 24499 रुपये है। पर अभी प्लेटफॉर्म के तात्कालिक डील की मदद से हम Galaxy F34 5G (6GB रैम) फोन को 22% तक की छूट के साथ 18999 रुपये में खरीद सकते हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट के इस शानदार डील से ग्राहक अपने 5500 रुपये तक की बचट कर सकता है।

Samsung Galaxy F34 5G के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर बता दें कि इसमें शानदार कैमरा सेट-अप के साथ आकर्षक लुक है। इसकी बदौलत Galaxy F34 5G लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करता है।

रियर कैमरा सेटअप ट्रिपल कैमरा सेटअप- 50MP+8MP+2MP
सेल्फी कैमरा 13MP
डिस्प्ले 6.5 इंच फुल एचडी AMOLED डिस्पले, 16.51 सेमी
बैटरी 6000 एमएच
प्रोसेसर Exynos 1280 प्रोसेसर
रैम 6 जीबी/8जीबी
स्टोरेज 128 जीबी

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

बता दें कि फ्लिपकार्ट के इस डील के तहत Galaxy F34 5G (6GB रैम) स्मार्टफोन को बैंकिग ऑफर के जरिए खरीदने पर ग्राहकों की अतिरिक्त बचत हो सकती है। इसमें कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड के तहत खरीदारी करने पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट, वहीं सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के तहत खरीदारी करने पर 10% तक के कैशबैक पाने का प्रावधान है। इसके अतिरिक्त फ्लिपकार्ट पर अन्य कई ऑफर भी उपलब्ध हैं पर इसके लिए ग्राहकों को ऑफिसियल साइट को विजीट करना होगा और फ्लिपकार्ट के तय नियम व शर्तों का पालन करना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories