शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Gaming Laptop पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, महासेविंग वाला...

Flipkart Sale: Gaming Laptop पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, महासेविंग वाला ऑफर कर सकता है आपको आकर्षित

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश में कोरोना काल के बाद से लैपटॉप की बिक्री में अच्छी तेजी दर्ज की गई है। आपके पास गेमिंग लैपटॉप है, अगर हां क्या आप उसे बदलने की सोच रहे हैं। हम आपके लिए एक शानदार गेमिंग लैपटॉप ऑफर की जानकारी लाए है। इस डील का फायदा फ्लिपकार्ट वेबसाइट (Flipkart Sale) से उठाया जा सकता है। इस ऑफर के जरिए आपको एक शानदार लैपटॉप कम दाम पर मिल जाएगा। साथ ही फीचर्स के मामले में भी आपको निराशा नहीं होगी। जानें क्या है डील की पूरी कहानी।

GIGABYTE G Series Gaming Laptop Features

GIGABYTE कंपनी के इस लैपटॉप में काफी शानदार खूबियां दी गई हैं। ये स्लीक डिजाइन के साथ आता है। इसमें पावरफुल प्रोसेसर और स्मूथ ग्राफिक्स मिलता है। इसमें क्विक कनेक्टिविटी के साथ कूलिंग तकनीक भी मिलती है।

फीचर्सGIGABYTE G Series Gaming Laptop
Model NumberG5 MF-F2IN313SH
Dedicated Graphic Memory Capacity6 GB
Processor NameCore i5
Processor Generation12th Gen

GIGABYTE G Series Gaming Laptop offer Details

फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर GIGABYTE कंपनी का G Series Gaming Laptop साइट पर 136100 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 32 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाने के बाद इसका दाम गिरकर 92087 रुपये रह जाता है। इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

इस गेमिंग लैपटॉप को EMI और एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर इस बात का ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर कुछ ही समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories