रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 12000 सस्ता मिल रहा है iPhone 14 Plus, ऑफर देख...

Flipkart Sale: 12000 सस्ता मिल रहा है iPhone 14 Plus, ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टफोन मार्केट में प्रीमियम फोन की लिस्ट में सबसे ऊपर ऐपल कंपनी के आईफोन का नाम आता है। अगर आप भी आईफोन लवर हैं और बजट कम होने की वजह से अब तक आईफोन चलाने का अपना सपना पूरा नहीं कर पाए हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। इस खबर में हम आपको फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) शॉपिंग साइट पर आईफोन 14 प्लस मॉडल पर धमाकेदार ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं। ऐसे ऑफर बार-बार नहीं मिलते हैं। जल्दी से जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

APPLE iPhone 14 Plus (Blue, 128GB) Features

आईफोन 14 प्लस मॉडल में Apple A15 Bionic चिप दी गई है। ये फोन 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आईओएस 16 सपोर्ट दिया गया है। ये फोन 4325mah की बैटरी और 60hz की रिफ्रेश रेट मिलती है।

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Plus (Blue, 128 GB)
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4325mah
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा12 MP

APPLE iPhone 14 Plus (Blue, 128 GB) डील डिटेल

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर आईफोन 14 प्लस मॉडल को दमदार डील में सेल किया जा रहा है। इसकी एमआरपी 89900 रुपये है, मगर इस पर 14 फीसदी की तगड़ी छूट मिल रही है। इस डील में आप 76999 रुपये में आईफोन 14 प्लस को अपना बना सकते हैं। इस ऑफर के जरिए आपकी अच्छी-खासी बचत होगी। साथ ही आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

इसके अलावा इस डील में EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। हालांकि, इस ऑफर के लिए यूजर्स को शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर इस बात का ध्यान रहे कि ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है। इसमें किसी भी टाइम चेंज किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories