शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: भारी डिस्काउंट पर मिल रही है Realme Washing Machine, क्विक...

Flipkart Sale: भारी डिस्काउंट पर मिल रही है Realme Washing Machine, क्विक ड्रॉयर के साथ मिल रहीं ये खासियतें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: आपने अक्सर देखा होगा कि नौकरी करने वाले लोगों के पास टाइम की कमी रहती है। ऐसे में वह सही से अपने जरूरी काम भी नहीं कर पाते हैं। दरअसल हम कपड़े धोने की बात कर रहे हैं। अगर आप भी हाथ से कपड़े धो-धोकर परेशान हो गए हैं या फिर आपके पास समय कमी रहती है तो आपको इस आर्टिकल पर खास ध्यान देना चाहिए। हम इस खबर के जरिए एक आलीशान वॉशिंग मशीन पर मिल रहे ऑफर की जानकारी देंगे। इस डील में आपको फायदा ही फायदा होगा। नीचे जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

Realme Washing Machine Features

रियलमी कंपनी की ये वॉशिंग मशीन सेमी ऑटोमेटिक तकनीक के साथ आती है। ये टॉप लोड वाली मशीन है। इसमें 2 वॉश प्रोग्राम दिए गए हैं। इसमें लॉयर टाइम ड्रॉइंग टाइम दिया गया है। ये 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है।

Realme Washing Machine Offer

फेमस शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर अक्सर सेल चलती रहती है। ऐसे में फ्लिपकार्ट पर सुपर वेल्यू डेज सेल 2023 (Flipkart Super Value Days Sale 2023) में रियलमी कंपनी की वॉशिंग मशीन को एमआरपी से कम दाम पर खरीदा जा सकता है। Realme TechLife 7 kg 5 Star rating Semi Automatic Top Load Washing Machine को 12490 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 36 प्रतिशत का अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 7990 रुपये रह जाती है।

इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा इस वॉशिंग मशीन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, इसका लाभ लेने के लिए कस्टमर्स को वेबसाइट की सभी जरूरी शर्तों को पूरा करना होगा।

फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories