रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 15000 की महाबचत के साथ घर लाएं Realme 43 inch...

Flipkart Sale: 15000 की महाबचत के साथ घर लाएं Realme 43 inch Full HD Smart TV, छूट जाएगा थियेटर जाने का शौक!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये ऑफर बढ़िया रहने वाला है। आपको पसंद हैं ऑनलाइन खरीदारी करना, अगर हां तो जल्दी से इस खबर पर ध्यान दें। हम आज इस आर्टिकल के जरिए रियलमी के एक शानदार स्मार्टटीवी पर मिल रहे ऑफर के बारे में बता रहे हैं। इस ऑफर के जरिए आपको पैसों की भारी बचत के साथ ही कम कीमत पर एक अच्छा प्रोडक्ट मिल जाएगा। आपको बता दें कि इस डील का लाभ फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) वेबसाइट से उठाया जा सकता है। जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV के फीचर्स

इस ऑफर में आपको कम दाम पर रियलमी कंपनी का शानदार स्मार्टटीवी मिल रहा है। ये टीवी फुल एचडी एलईडी तकनीक से लैस है। ये एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें गूगल असिस्टेंस और इन बिल्ट क्रॉमकॉस्ट फीचर दिया गया है।

फीचर्सRealme 43 inch Full HD LED Smart TV
Model NameRMV2108
Display Size108 cm (43 inch)
HD Technology & ResolutionFull HD, 1920 x 1080
Refresh Rate60 Hz
Sound TechnologyDolby Audio

Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV पर ऑफर

फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट साइट पर  Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV को 35999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर आपको घबराने की जरूरत नहीं है। इस टीवी पर 41 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऐसे में इसकी कीमत गिरकर 20999 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको 15000 रुपये की भारी-भरकम बचत हो सकती है। साथ ही अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

इस डील में EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। मगर ध्यान रहे कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी चेंज या फिर इसे रिमूव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories