शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 42 प्रतिशत की बचत के साथ खरीदें LG 43 inch...

Flipkart Sale: 42 प्रतिशत की बचत के साथ खरीदें LG 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV, खुलते ही देगा सिनेमाघर का मजा!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: आप अपने घर या ऑफिस का स्मार्टटीवी बदलना चाहते हैं, अगर हां तो हम आपके लिए एक खास ऑफर की जानकारी लेकर आए है। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर कभी-कभी सेल के बिना भी शानदार ऑफर मिलते हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट साइट पर एक ब्रांडेड कंपनी एलजी के स्मार्टटीवी को उसकी एमआरपी से कम दाम पर खरीदने का अच्छा मौका है। इस डील में पैसों के साथ-साथ आपको एक तगड़े फीचर्स वाला टीवी कम प्राइस पर मिल जाएगा। फटाफट जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

LG 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV Features

फीचर्सLG 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV
Model Name43UQ7500PSF
Display Size108 cm (43 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Refresh Rate60 Hz

LG 43 inch Ultra HD 4K LED Smart TV पर डील की जानकारी

मशहूर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एलजी कंपनी के LG UQ7500 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV को 49990 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस टीवी को 42 फीसदी के तगड़े डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इसकी कीमत कम होकर 28990 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको 21000 रुपये का सीधा लाभ हो सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

वेबसाइट इस डील में EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। मगर इसका लाभ लेने के लिए यूजर को शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी चेंज हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories