रविवार, मई 5, 2024
होमटेकलो जी Realme 10 Pro 5G फोन के गिर गए दाम, Flipkart...

लो जी Realme 10 Pro 5G फोन के गिर गए दाम, Flipkart पर मिल रहा शानदार ऑफर

Date:

Related stories

Realme 10 Pro 5G: अगर आप किफायती प्राइस रेंज में बुनियादी फीचर्स से लैस फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Realme 10 Pro 5G बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है क्योंकि इसको फ्लिपकार्ट पर कम कीमत में सेल किया जा रहा है। रियलमी की तरफ से ऑफर किए जाने वाले इस फोन में पावर के लिए बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा दिया गया है। इस लेख में हम आपको इसकी कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

कीमत और ऑफर्स

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की असल कीमत 22999 रुपये है लेकिन 13 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ इसे 19,999 रुपये की कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card से भुगतान करने पर भी 5 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। साथ ही HDFC और SBI बैंक के कार्ड से खरीददारी करने पर भी 1000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल रही है।

Realme 10 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट का समर्थन करती है। इस फोन में परफॉरमेंस के लिहाज से क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलता है जिसको 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इसकी स्टोरेज को एसएसडी कार्ड के जरिये 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ और वाई-फाई की सुविधा दी गई है।

डिस्प्ले 6.72 इंच
रैम 8 जीबी रैम
प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर
ओएस एंड्रॉइड 13

कैमरा और बैटरी

इस डिवाइस को ऑप्टिक्स के तौर पर देखें तो इसमें रियर पैनल पर 120MP+2MP कैमरा सेटअप दिया गया है तो वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000एमएएच की बैटरी दी गई है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories