मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G फोन पर मिल रही है...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G फोन पर मिल रही है 20000 से भी ज्यादा की छूट, डील बना देगी आपका दिन!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: कोई नया फोन लेकर फेस्टिव सीजन को खास बनाना चाहते हैं तो ये डील आपको भूलकर भी मिस नहीं करनी चाहिए। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के एक फोन को अच्छी खासी बचत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। अगर आप यहां से इस फोन को लेते हैं तो जाहिर तौर पर आपकी हजारों रुपये की बचत हो जाएगी। जो लोग SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G को लेने की सोच रहे हैं उनके लिए ये डील है। तो चलिए इस पर मिल रहे ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G कीमत और ऑफर्स

सैमसंग का ये फोन फ्लिपकार्ट पर 18 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहा है। इसकी असल कीमत तो काफी ज्यादा है लेकिन ऑफर के बाद ये हजारों रुपये कम हो जाती है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर फिलहाल 104999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन इसकी असली कीमत 128999 रुपये है। यानी इस फोन पर 20000 रुपये से भी अधिक की शानदार छूट का सुनहरा मौका फेस्टिव सीजन में मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन को सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से लेने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा सकता है। साथ ही एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसको 11667 रुपये के हिसाब से मासिक EMI पर भी लिया जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G के स्पेक्स हैं जबदस्त

सैमसंग का ये फोन फीचर्स के लिहाज से भी आपके लिए परफेक्ट हो साबित हो सकता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन जेन 2 प्रोसेसर मिलता है। चिपसेट 4 एनएम टेक्नोलॉजी पर काम करता है। यानी इसमें मल्टीटास्किंग के वक्त कोई भी दिक्कत नहीं आने वाली है। इसमें One UI 5.1 पर आधारित Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें यूजर्स को Adreno 740 ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है।

स्पेक्स SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन जेन 2 प्रोसेसर
जीपीयूAdreno 740
ऑपरेटिंग सिस्टमOne UI 5.1 पर आधारित Android 13
रैम और स्टोरेज8GB+256GB, 8GB+256GB
कैमरा 50MP+10MP+12MP रियर, फ्रंट- 12MP
बैटरी 4700 एमएएच
डिस्प्ले 6.6 इंच Dynamic AMOLED 2X 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ
AnTuTu1234077

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें