मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: थिएटर का मजा देने वाला SAMSUNG का 43 इंच का...

Flipkart Sale: थिएटर का मजा देने वाला SAMSUNG का 43 इंच का स्मार्ट TV हुआ 21000 से ज्यादा सस्ता, तुरंत करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार सैमसंग अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ इलेक्ट्रोनिक सामानों के लिए दुनियाभर में पसंद की जाती है। ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इसे बुक कर लेंगे।

SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV पर मिल रही 21 हजार से ज्यादा की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट सेल पर SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV पर 41 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आप 2023 Edition के इसे स्मार्ट टीवी पर 21 हजार 910 रुपए की बचत कर सकते हैं। इस थिएटर का मजा देने वाली टीवी पर आप बैंक ऑफर्स के साथ EMI का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने इस टीवी पर 2000 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime Video, Disney Hotstar, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमTizen का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
स्क्रीनUltra HD 4K 3840 x 2160 Pixels की स्क्रीन दी गई है।
साउंड20 W का साउंड दिया गया है।
HDMIHDMI 3 दी गई है।
रेफ्रेश रेट 50 Hz का रेफ्रेश रेट दिया गया है।
USBUSB 1 दी गई है।
व्यू एंगल178 Degree का व्यू एंगल है।
वारंटी1-year comprehensive warranty on product and 1 year additional on Panel provided by the brand from the date of purchase की वारंटी दी गई है।

SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories