शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी में USHA Table Fan के गिरे दाम,...

Flipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी में USHA Table Fan के गिरे दाम, कम कीमत देगा बर्फीला मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी अपने पूरे चर्म पर पहुंत गई है। गर्म हवाओं ने लोगों को घर में छिपने पर मजबूर कर दिया है। इसके साथ-साथ चिपचिपाती गर्मी भी शुरु हो चुकी है। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए लोग एक से बढ़कर एक तरीकों को खोज रहे हैं। अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए किसी टेबल फैन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर भारी छूट में मिल रहे USHA Table Fan को खरीद सकते हैं। क्योंकि ये सस्ता हो गया है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ USHA Table Fan

फ्लिपकार्ट सेल में USHA Mist Air Flo 400 mm 3 Blade Table Fan पर 17 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 3225 रुपए वाला टेबल फैन 2650 रुपए में मिलेगा। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके साथ ही 94 रुपए की किफायती EMI भी मिल रही है। जिसका लाभ उठाकर आप सस्ते में इसे घर ला सकते हैं।

USHA Table Fan की खासियत

ये टैबल फैन आपको Dark Blue कलर में मिलेगा। इसमें 3 ब्लेड मिल रहे हैं। ये 55 W
बिजली की खपत पर चलता है। इसका इस्तेमाल घर के अंदर और घर के बाहर दोनों जगह कर सकते हैं। इस टेबल फैन में 2 Years Manufacturer Warranty मिल रही है। इस पंखें के बॉक्स में आपको 1 Fan Motor, Guard Set, Blade Set, Instruction Manual मिलेगा। ये सुपरफैन की तरह ठंडी हवा देगा। इसके साथ ही इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना बहुत ही आसान है। इसकी ठंडी-ठंडी हवा आपको बर्फीला एहसास कराएगी। अगर अभी तक किसी अच्छे टेबल फैन को नहीं खरीद सकें हैं तो इसे बुक कर सकते हैं।

USHA Table Fan के फीचर्स

फीचरUSHA Table Fan
ब्लेड3 ब्लेड मिलते हैं।
कलरDark Blue कलर का है।
बिजली की आवश्यकताAC 220 – 240 V बिजली की आवश्यकता होती है।
बिजली की खपत55 W Power Consumption करता है।
यूजIndoor and Outdoor में यूज कर सकते हैं।
वारंटी2 Years Manufacturer Warranty मिल रही है।

USHA Table Fan पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories