रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: आपके चहेते vivo V27 Pro 5G स्मार्टफोन के दाम हुए...

Flipkart Sale: आपके चहेते vivo V27 Pro 5G स्मार्टफोन के दाम हुए धड़ाम, डील दिन बना देगी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं। आप चाहते हैं कि, अच्छे कैमरे के साथ दमदार प्रोसेसर और अच्छा लुक मिले और वो भी सस्ते में तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। आपको बता दें, चीनी कंपनी के बेस्ट स्मार्टफोन्स में गिने जाने वाला vivo V27 Pro 5G फोन सस्ता हो गया है। इस बहुत ही कम कीमत पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से घर लाया जा सकता है।

vivo V27 Pro 5G पर मिल रही छूट

Flipkart Sale पर vivo V27 Pro 5G फोन 11 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 44999 रुपए की जगह 39999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ तमाम तरह की छूट दे रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, Flipkart Sale पर डिस्काउंट के साथ इस फोन पर 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका फायदा उन्हीं लोगों को मिलेगा जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो हजारों हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इस तरह इस दमदार फोन को हजारों रुपयों की बचत पर अपना बनाया जा सकता है।

vivo V27 Pro 5G के फीचर्स

फीचर्सvivo V27 Pro 5G
रैम8 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch की Full HD Display मिल रही है।
कैमरा 50MP का Front Camera मिल रहा है इसके साथ ही 50MP, 8MP , 2MP का कैमरा मिल रही है।
बैटरी4600 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity का 8200 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

vivo V27 Pro 5G को सस्ते में खरीदने का बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है। लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories