रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Vivo V27 स्मार्टफोन पर मिल रही इतनी छूट, फीचर्स देख...

Flipkart Sale: Vivo V27 स्मार्टफोन पर मिल रही इतनी छूट, फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Vivo V27: Vivo के V27 स्मार्टफोन को अगर आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये फोन फ्लिपकार्ट पर थोड़ी कम कीमत में मिल रहा है। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें ग्लास कलर हल्का पड़ने पर अपने आप कलर बदल लेता ग्लास के पैनल दिया गया है। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो जानिए इस स्मार्टफोन की सभी खास जानकारियां।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

Vivo V27 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V27 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले आता है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें 50एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा सेंसर आता है। फोन की सभी स्पिसिफिकेशन नीचे टेबल में दी गई हैं।

Smartphone Vivo V27
Processor Mediatek Dimensity 7200 (4 nm)
Display 6.78 inches AMOLED, 1B colors, 120Hz, HDR10+
MAIN CAMERA 50 MP, f/1.9, (wide), 1/1.56″, 1.0µm, PDAF, OIS
8 MP, f/2.2, 16mm, 120˚ (ultrawide), 1/4″, 1.12µm
2 MP, f/2.4, (macro)
SELFIE CAMERA 50 MP, f/2.5, (wide)
BATTERY Li-Po 4600 mAh, non-removable
Charging 66W wired, 50% in 19 min (advertised)
Sensors Fingerprint (under display, optical), accelerometer, gyro, proximity, compass

 

Vivo V27 की कीमत और ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Vivo V27 स्मार्टफोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 36999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन इस फोन पर मिल रही 10 फीसदी छूट के साथ इसे आप 32999 रुपय में खरीद सकते हैं। फोन को कोटक महिंद्रा, आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 2500 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके अलावा कई ऑफर भी इस फोन पर दिए जा रहे हैं ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जाएं। फोन मैजिक ब्लू और नॉबल ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। फोन पर मिल रहे सभी ऑफर एक सीमित समय के लिए हैं और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories