Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: चिपचिपाती गर्मी से राहत देने वाला Voltas 1.5 Ton 5...

Flipkart Sale: चिपचिपाती गर्मी से राहत देने वाला Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC हुआ 46% सस्ता, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: मानसून का मौसम शुरु हो चुका है. ऐसे में चिपचिपाने वाली गर्मी हो रही है. इस गर्मी से राहत पाने के लिए लोग AC खरीद रहे हैं. अगर आप भी किसी एयर कंडीशनर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है. क्योंकि इस सेल में Voltas 1.5 का Ton 5 Star Split Inverter AC बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर आप 46 फीसदी की छूट पर इसे खरीद सकते हैं.

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Voltas 1.5 का Ton 5 Star Split Inverter AC

इस ऑफर के बाद आपको ये 75990 रुपए की जगह 40990 रुपए में मिलेगा. यहां पर आपके 35000 रुपए बचेंगे. इस पर बैंक ऑफर्स के साथ कई सारी डील्स मिल रही हैं. इनका लाभ उठाकर इसे सस्ते में घर ला सकते हैं.

वोल्टास 125V CAX(4503689) एयर कंडीशनर घर को ठंडा करता है। अपनी ऑटो-क्लीन तकनीक से यह एयर कंडीशनर आसानी से नमी को खत्म कर सकता है । इससे हानिकारक मोल्ड और बैक्टीरिया के किसी भी खतरे को रोका जा सकता है।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरVoltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC
क्षमता1.5 Ton क्षमता मिलती है.
रेटिंग5 Star BEE Rating मिली हुई है.
रिस्टार्टAuto Restart होती है.
मोडSleep Mode मिलता है.
कूलिंग कैपेसिटी4850 W की कूलिंग कैपेसिटी मिलती है.
कंप्रेसरBLDC Rotary का कंप्रेसर मिलता है.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories