सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: झूमेंगे कपल! सर्दी शुरु होने से पहले ब्रांडेड 5 स्टार...

Flipkart Sale: झूमेंगे कपल! सर्दी शुरु होने से पहले ब्रांडेड 5 स्टार फ्रिज पर मिल रही 13000 से ज्यादा की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अक्टूबर का महीना शुरु हो चुका है, ऐसे में धीर-धीरे सर्दी बढ़ेगी। लेकिन इस बीच कुछ ऐसी चीजें हैं जिनका इस्तेमाल गर्मियों में काफी किया जाता है। लेकिन सर्दियां शुरु होते ही इनकी जरुरत कम पड़ने लगती है। इस लिस्ट में फ्रिज और एसी का नाम शामिल है।

Voltas का 183 लीटर का फ्रिज सस्ते में खरीदें

आज हम आपको ब्रांडेड फ्रिज पर मिल रहे बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि, आपका काफी फायदा करा सकता है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Voltas का 183 L वाला Direct Cool Single Door 5 Star Refrigerator 47 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आप इसे 29290 रुपए की जगह 15490 रुपए में घर ला सकते हैं। इस डील के बाद आपके 13 हजार 800 रुपए बच जाएंगे। इतना ही नहीं कंपनी इस सिंगल डोर वाले फ्रीज पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। लेकिन EMI के लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये खास फ्रीज छोटी फैमिली और कपल के लिए बेस्ट है।

EMI और एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा ऑप्शन

फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के बजट को और भी ज्यादा ध्यान में रखते हुए इसमें 12175 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है, लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह आने वाली गर्मियों का आप अभी से ही इंतजाम कर सकते हैं। ऐसे आपके पैसे भी बचेंगे और और आपका खाने और पीने का सामान भी ठीक रहेगा।

Anti-bacterial Gasket जैसी हैं कई खासियत

वोल्टास बेको रेफ्रिजरेटर में स्टोर करने के लिए अलमारियों जैसे खांचे बने हुए हैं , जिसकी वजह से आप रेफ्रिजरेटर में भारी बर्तन और बड़े कटोरे आसानी से रख सकते हैं। इसका बड़ा क्रिस्पर आपको बड़ी संख्या में फलों और सब्जियों को स्टोर करने में काफी मदद करेगी। फ्रिज में फुट स्टोरेज दिया गया है, जिसमें ज्यादा से ज्यादा का सामान रखा जा सकता है। इसकी खासियत पर नजर डालें तो इसमें Anti-bacterial Gasket दिया गया जो कि, बाहरी किटाणुओं से आपको बचाएगा।

Voltas 183 L Direct Cool Single Door 5 Star Refrigerator के फीचर्स

फीचरVoltas 183 L Direct Cool Single Door 5 Star Refrigerator
लीटर183 लीटर का स्पेस दिया गया है।
कूलिंगजल्दी कूलिंग के लिए इसमें Economical, consumes less electricity, requires manual defrosting जैसी खासियत दी गई हैं।
कंप्रेसरReciprocating Compressor

ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें