शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकFlipkart Sale: भयंकर गर्मी में क्यों लेना महंगा AC, जब आधी कीमत...

Flipkart Sale: भयंकर गर्मी में क्यों लेना महंगा AC, जब आधी कीमत पर मिल रहा Realme का 5 Star Split Inverter Smart AC

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है। जिसकी वजह से वो इससे छुटकारा पाने के तरीकों को खोज रहे हैं। ऐसे में अगर आप इस भयंकर गर्मी में राहत पाना चाहते हैं तो Flipkart Sale आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। क्योंकि यहां पर आधी कीमत में Realme का 5 Star Split Inverter Smart AC मिल रहा है। ये आपको भयंकर गर्मी से राहत देगा।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Realme का 5 Star Split Inverter Smart AC

फ्लिपकार्ट सेल में Realme TechLife 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter Smart AC 50 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 65999 रुपए की जगह 32999 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 33000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ तमाम तरह की डील मिल रही हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। ये एसी Wi-fi Connect फीचर के साथ आता है। इसमें Wi-Fi-enabled Smart Operations दिया गया है जो कि, आपके फोन से ही कंट्रोल हो जाएगा। इसके लिए किसी भी तरह से रिमोट की जरुरत नहीं पड़ेगी। इसमें Scheduled Operations भी आता है। जिसके जरिए आप इसके तापमान से लेकर ऑन ऑफ करने तक का शेडयूल लगा सकते हैं। ये फीचर रात में सोने के लिए काफी अच्छा काम करता है।

Realme TechLife 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter Smart AC के फीचर्स

फीचरRealme TechLife 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter Smart AC के फीचर्स
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिलती है।
रेटिंग5 Star BEE Rating मिलती है।
कूलिंग कैपेसिटी5100 W की कूलिंग कैपेसिटी है।
कंप्रेसरSmart Inverter Compressor मिलता है।
वारंटी1 Year Warranty on Product and 10 Years Warranty on Compressor की वारंटी मिलती है।

Realme TechLife 2024 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter Smart AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories